20 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे तैमूर अली खान

kareena-682

बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली ख़ान इनदिनों अपने पुश्तैनी घर पटौदी में हैं। दरअसल, बुधवार यानी 20 दिसंबर को उनके बेटे तैमूर का जन्मदिन है। यह तैमूर का पहला बर्थडे होगा। तस्वीरें तो यही बता रही हैं कि इस दिन सब कुछ बेहद स्पेशल रहने वाला है।

इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड्स में शामिल तैमूर का पहला जन्मदिन मुंबई की किसी होटल में नहीं बल्कि पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया जाएगा।

तैमूर के जन्मदिन की तैयारियां करने के लिए सैफ-करीना, करिश्मा और बबीता पहले ही पटौदी पैलेस पहुंच चुकी हैं. सोमवार को करिश्मा ने तैमूर की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पापा सैफ के साथ घोड़े पर बैठे हुए हैं. उनके पास करीना भी खड़ी हैं. इस फोटो के साथ करिश्मा ने कैप्शन में हैशटेग के साथ लिखा है कि #प्रीबर्थडेसेलिब्रेशन और #बेबीनवाब।

kareena

बहरहाल, तैमूर का बर्थडे बुधवार को है तो यह कहा जा सकता है कि तब तक सारा और इब्राहिम ही नहीं सैफ की बहन सोहा, मॉम शर्मीला सहित बाकी परिजन भी जश्न में शामिल होने पटौदी पहुंच जायेंगे।

बता दें, दिल्ली रवाना होने से पहले करीना-सैफ और तैमूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान तैमूर पिता सैफ की गोद में बैठे थे।

एयरपोर्ट पर तैमूर की मुलाकात जैकलीन फर्नांडिस से हुई थी, जिन्होंने उनका एक बेहद क्यूट वीडियो साझा किया था।

बता दें, तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में खान और कपूर परिवार के कई करीबी मौजूद रहेंगे. खबरों की मानें तो तैमूर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान अपने बेटे अबराम और करण जौहर अपनी दोनों जुड़वां बच्चे यश और रूही के साथ शामिल हो सकते हैं. मालूम हो कि सैफ अली खान का पटौदी पैलेस हरियाणा के गुड़गांव में पटौदी नाम की जगह पर स्थि‍त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *